बदायूं (यूपी): उत्तर प्रदेश पुलिस ने ऑनलाइन ठगी करने वाले एक छात्र को गिरफ्तार किया है. यह छात्र खुद को बदायूं के एसएसपी का बेटा बताकर ऑनलाइन ठगी को अंजाम देता था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के थाना खडगपुर टाउन के यूनिक कुमार ने 17 अक्टूबर को आईफोन और आईपैड की बुकिंग के नाम पर 26 हजार रुपए ठगी करने का मामला दर्ज कराया था.


यूनिक कुमार के अनुसार ठगी करने वाला युवक स्वयं को बदायूं के एसएसपी का बेटा बता रहा था. इसके बाद उसने एसएसपी बदायूं से सम्पर्क कर उन्हें मामले की पूरी जानकारी दी. इस जानकारी पर तत्काल संज्ञान लिया गया और स्वाट/सर्विलांस टीम और सदर कोतवाली पुलिस ने ठगी करने वाले युवक को गिरफ्तार किया.


एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस की जांच में बदायूं जिले के सदर कोतवाली के मोहल्ला जोगीपुरा का रहने वाला स्वेतांग शर्मा गाजियाबाद जिले से बीफार्मा तृतीय वर्ष की पढाई कर रहा है. ठगी करने वाले आरोपी स्वेतांग ने पहले भी फेक ऑनलाइन आइडी के माध्यम से आईफोन और आईपैड आदि की बुकिंग संबंधी संदेश भेजकर लोगों के साथ ऐसे मामले को अंजाम दिया है.


सांभर झील में पक्षियों की मौत को लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने रिपोर्ट तलब की, न्याय मित्र की हुई नियुक्ति


जितेन्द्र सिंह बोले- चंद्रयान 2 मिशन को विफल मानना गलत, तकनीकी तौर पर मिली कई सफलताएं