लखनऊ: धूमधाम से शादी हुई. बैंड बाजा बजा. बाराती भी झूमे, नाचे और गाए. दूल्हा-दुल्हन ने अग्नि को साक्षी मान कर सात फेरे लिए. सवेरे दुल्हन अपने दूल्हे के संग मायके से विदा हो गई. पीछे पीछे बाराती भी चल दिए.


कुछ देर के सफ़र के बाद दुल्हन ने तबियत थोड़ी ख़राब होने की शिकायत की. कहा,"सर दर्द बढ़ गया है और जी मितला रहा है." ये कह कर उसने कार रुकवाई. गाड़ी से बाहर निकलते ही उसने किसी से फ़ोन पर बात की.


इनकी दोस्‍ती की लोग खाते हैं कसमें, 25 सालों से नंदू मिश्रा रखते हैं रोजा और शाहाब नवरात्रि का व्रत


सवेरे के दस बज रहे थे. दूल्हा भी अपनी नई नवेली पत्नी की मदद के लिए कार से बाहर निकला, साथ खड़ा हो गया. लेकिन दुल्हन ने उसे गाड़ी में ही बैठे रहने की सलाह दी. दूल्हा जाकर कार में ही बैठ गया.


पांच मिनट, दस मिनट. थोड़ी ही देर में हेलमेट पहने एक नौजवान ने वहां बाइक रोकी. दुल्हन आगे बढ़ी और बाइक पर बैठ गयी. दुल्हन को बैठा कर नौजवान बाइक लेकर फुर्र हो गया. किसी की समझ में कुछ नहीं आया. सब देखते रह गए. दूल्हा भी और बाराती भी.


अगले दो दिन तक बच कर रहें, यूपी में एक बार फिर आ सकता है तेज रफ्तार वाला तूफान


बाईक पर सवार नौजवान दुल्हन का प्रेमी था. पड़ोस के गाँव का रहने वाला था. मामला यूपी के सुल्तानपुर के कोतवाली देहात इलाक़े का है. हैरान परेशान और बाराती और घराती प्रेमी के घर जा पहुंचे.


पुलिस को भी फ़ोन कर बुलाया गया. दुल्हन के घर वालों ने प्रेमी पर उसके अपहरण करने का आरोप लगाया है. लेकिन न तो अब तक दुल्हन और उसके प्रेमी का पता चला है न ही पुलिस ने कोई केस दर्ज किया है.


PICS: 2019 के लिए समर्थन जुटा रहे हैं सीएम, इन 6 नामचीन लोगों से मिले