पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद की प्रशंसा करते हुए उन्हें एनडीए में शामिल होने का न्योता दिया है. सुशील ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि रघुवंश जैसे नेता को आरजेडी में उचित सम्मान नहीं दिया जा रहा है और न ही उनकी बातें सुनी जा रही हैं.


गरीब सवर्ण आरक्षण: आरजेडी का रुख सही, कुछ प्रावधानों को लेकर विरोध- तेजस्वी यादव


सुशील मोदी ने कहा कि रघुवंश को आरजेडी छोड़कर एनडीए के साथ आना चाहिए. आएं, हम उन्हें पूरा सम्मान देंगे. गौरतलब है कि रघुवंश ने बुधवार को कहा था कि उनकी पार्टी की तरफ से सवर्ण आरक्षण को लेकर संसद में जो रुख अपनाया गया था, उस पर पार्टी के भीतर विचार हो रहा है.


तेजस्वी यादव ने लगाई हाईटेक चौपाल, कहा- मोदी 15 लाख देने वाले थे, एक-दो लाख देकर बोहनी करा दें


आरजेडी नेता ने कहा था कि पार्टी प्रमुख लालू यादव भी सवर्णों के समर्थन में बोलते रहे हैं. पहले पार्टी के घोषणा पत्र में भी इसका जिक्र किया गया था. लोगों (पार्टी के नेताओं) ने जाना नहीं और देखा नहीं. सभी पार्टियों ने इस आरक्षण का समर्थन कर दिया और इन लोगों को ठग लिया. रसातल पर नहीं जाना चाहिए.


यह भी देखें



(ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है. ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.)