पटना: महाराष्ट्र में एक बड़े राजनीतिक बदलाव के बाद यहां सरकार का गठन हुआ. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. साथ ही एनसीपी नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ ली. महाराष्ट्र में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनने पर बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया.


बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पटना बीजेपी दफ्तर में मिठाईयां बांटी. यहां बीजेपी दफ्तर में महाराष्ट्र में बीजेपी गठबंधन की सरकार बनने को लेकर जश्न का माहौल भी दिखा. यहां आतिशबाजी भी की गई. यहां सुशील मोदी ने प्रसन्न मुद्रा में कहा कि मुख्यमंत्री पद की शपथ के लिए देवेन्द्र फड़नवीस को बधाई.





उन्होंने कहा कि आज महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कोई खुश होगा तो स्वर्ग में बाल साहब ठाकरे होंगे. सुशील मोदी ने कहा कि अमित शाह ने एक बार और दिखला दिया कि वो राजनीति के अकेले चाणक्य हैं. बता दें कि इससे पहले सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि शरद पवार और जेडीयू चीफ नीतीश कुमार एक जैसे हैं जबकि लालू यादव की पार्टी आरजेडी और शिवसेना एक जैसी पार्टी है.


यह भी पढ़ें-


बिहार की मंत्री की बात नहीं सुन रहे पुलिस अधिकारी, परेशान मिनिस्टर ने CM से लगाई गुहार


बिहार पुलिस ने खास अंदाज में 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद