दरभंगा: दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा चुके बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं. उन्होंने आज कांग्रेस में जाने के संकेत दिये. आजाद ने दरभंगा से चुनाव लड़ने की बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने जो परिस्थिति बनाई है ऐसे में उनके पास दूसरे विकल्प ही बचे हैं. जिस भी पार्टी से लड़ेंगे वह राष्ट्रीय पार्टी ही होगी.


कांग्रेस में कीर्ति के जाने को बल तब और मिल गया जब उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि राहुल के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है. राहुल गांधी के अंदर काफी दम दिखता है जो सत्ता पक्ष (बीजेपी) के लिए खतरे की घंटी है.


कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी है. पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 लाख रुपये देने का वादा किया गया था, रोजगार देने की बात की गई थी उसका क्या हुआ? पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, जनता लगातार सवाल कर रही है.


साथ ही उन्होंने बीजेपी के बागी नेता और पूर्व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बयानों पर कहा कि वह आरजेडी या कांग्रेस जिस भी पार्टी में जाएंगे, हम उनके साथ हैं. बीजेपी सांसद सिन्हा ने आगामी लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से कांग्रेस या आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ने के संकेत दिये हैं.


कांग्रेस या आरजेडी, लड़ूंगा पटना साहिब से ही, तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में बोले शत्रुघ्न सिन्हा