Lok Sabha Election 2019: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पार्टी के खिलाफ अब खुलकर बोलने लगे हैं. वे पूरी तरह बगावत पर उतर आए हैं. अपने फेसबुक पोस्ट में तेजप्रताप ने सारण की जनता से अपील की है कि वे आरजेडी के उम्मीदवार को वोट न दें. बता दें कि सारण से तेजप्रताप के ससुर और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय को टिकट दिया गया है. तेजप्रताप ने अपने ससुर को बहरूपिया बताया और कहा कि यह शख्स गिरगिट की तरह रंग बदलता है.


तेजप्रताप यादव ने लिखा, ''सारण की महान जनता से मेरा हाथ जोड़कर अपील है कि राजद प्रत्याशी को वोट न दें. यह सीट मेरे पिता आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी की रही है. इस परम्परागत सीट से कोई बाहरी व्यक्ति जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, इस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें. यह सारण की महान जनता को ठगने का काम कर रहा है. यह व्यक्ति गिरगिट की तरह रंग बदलता है. अतः आपसे पुनः पुरजोर आग्रह करता हूँ कि अपना मूल्यवान वोट इस नौटंकीबाज एवं झूठे प्रत्याशी को न दें.''



गौरतलब है कि तेजप्रताप ये नाराजगी नई नहीं है. जब आरजेडी ने चंद्रिका राय को सारण से उम्मीदवार बनाया तब भी वे बेहद नाराज हो गए थे. हालांकि बीच में उन्होंने अपने ससुर को थोड़ी नरमी दिखाई थी लेकिन अब उनके फेसबुक पोस्ट से साफ है कि उनकी नाराजगी खत्म नहीं हुई है. इसके अलावा जहानाबाद और शिवहर सीट से आरजेडी कैंडिडेट को लेकर वे सहमत नहीं है. जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार सुरेंद्र यादव को वे आरएसएस का एजेंट बता चुके हैं.