पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समधी और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय अब जेडीयू जॉइन करने जा रहे हैं. इसका एलान उन्होंने आज कर दिया है. जिसके बाद चंद्रिका राय को पार्टी छोड़कर नीतीश के साथ जाने के लिए आरजेडी ने शुभकामनांए दी हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "जिन्हें भी नाराजगी है, जहां जाना चाहे जाएं."


लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने आज जेडीयू में जाने का एलान कर दिया. उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार से मेरी मुलाकात हुई और मैं जल्द ही जेडीयू पार्टी जॉइन करूंगा." इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार को बिहार का बेहतर मुख्यमंत्री बताया है. उन्होंने दावा किया कि इस बार भी एनडीए की सरकार बनेगी.


चंद्रिका राय ने आरजेडी को पारिवारिक पार्टी बताकर इशारों-इशारों में लालू प्रसाद यादव के बड़े पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव को जमकर खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने आरजेडी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "आजेडी में मुझे कई पीड़ा मिली जिसे मैं भूल नहीं सकता हूं."


चंद्रिका राय के जेडीयू जॉइन करने की बात जैसे ही मीडिया में आई तो आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने जगदानंद सिंह ने उन्हें तंजिया लहजे में शुभकामनाएं दीं. मीडिया से बात करते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा, जिन्हें पार्टी से नाराजगी है, जो नाराज हैं और कहीं जाना चाहते हैं तो मेरी शुभकामनाएं हैं.


बता दें कि लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या के बीच विवाद चल रहा है और मामला कोर्ट में है. हाल ही में कई विवादों के कारण चंद्रिका राय काफी तनाव में थे. इन दोनों के रिश्ते के कारण दोनों परिवारों के बीच काफी दूरियां बन गईं थी.


ये भी पढ़ें


बिहार: मंत्री श्याम रजक ने उठाया प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा, नीतीश कुमार से की ये मांग

बिहार में राजनीति हुई दिलचस्प, लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने कहा- वे जेडीयू में जाना चाहते हैं