नई दिल्ली: आरजेडी मुखिया लालू यादव जेल में हैं. छोटे बेटे तेजस्वी यादव महागठबंघन बनाने में जुटे हैं. लेकिन घर में बड़े बेटे तेज प्रताप का संकट खत्म ही नहीं हो रहा है. पत्नी से तलाक पर आमादा तेज प्रताप की घरवालों से पट नहीं रही है. उन्होंने सरकार से विधायक होने के नाते नया घर मांग लिया है.


इस बीच नई कहानी ये सामने आई है कि तेज प्रताप ने आरजेडी के कार्यालय में घुसकर लालू के चैंबर पर कब्जा कर लिया है. लालू यादव फिलहाल रांची जेल में में हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते दफ्तर में उनका कमरा और कुर्सी खाली रहती है. इसी कुर्सी पर तेजप्रताप ने कब्जा जमा दिया है. तेज प्रताप न तो सरकार में हैं, न पार्टी चला रहे हैं लेकिन उन्होंने जनता दरबार भी लगाया. तेज प्रताप के इस जनता दरबार में गोपालगंज, अररिया और सासाराम जिले से कुछ लोग फरियाद लेकर भी आए. तेज प्रताप के तेवर बता रहे हैं कि वो जल्दी मानने वाले नहीं हैं.


जानकारों की माने तो तेजप्रताप ने पहले कहा था कि तेजस्वी सीएम बने या पीएम पार्टी मैं चलाऊंगा. लालू के दफ्तर पर कब्जा करके तेज प्रताप यही साबित करना चाह रहे हैं. लेकिन दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष पद की गरिमा के साथ तेज प्रताप ने मजाक किया. पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी पर इस तरह बैठना और अपना कब्जा दिखाना उनके 'खिलाफ' जा सकता है.