नई दिल्ली: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच रिश्तों में तल्खी देखने को मिल रही है. बता दें कि एक दिन पहले ही तेजप्रताप ने छात्र आरजेडी के संरक्षक पद से इस्‍तीफा दिया था.


अब आज तेजस्‍वी यादव ने RJD प्रत्‍याशियों के नाम का ऐलान किया है तो तेजप्रताप एक बार फिर नाराज हो गए हैं. तेजप्रताप ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है. दरअसल आरजेडी के लिस्ट में तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय को सारण से टिकट दी गई है. तेजप्रताप इसी बात से खासा नाराज हैं.


तेजप्रताप ने गुरुवार को छात्र आरजेडी के संरक्षक पद से इस्‍तीफा देते हुए लिखा, ''छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे.''





खबरों के मुताबिक तेजप्रताप जहानाबाद और शिवहर लोकसभा सीट पर अपनी पसंद के उम्मीदवारों को उतारना चाहते थे. साथ ही खबर यह भी है कि वह नहीं चाहते थे कि उनके ससुर चंद्रिका राय को टिकट न दिया जाए. इन बातों से साफ पता चलता है कि वह पार्टी नेतृत्व से खासे नाराज हैं.


यह भी देखें