पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी की सभा में खुद को बोलने का मौका नहीं दिए जाने से लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव नाराज हो गए और उनका दर्द बाहर आ गया. तेजप्रताप यादव ने कहा है कि आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति के कारण उन्हें बोलने नहीं दिया गया.


आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा, "मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया."





तेजप्रताप यादव मंच से बोलने नहीं दिए जाने से गुस्सा भी हो गए थे. उन्होंने यहां तक कह दिया कि बिहार में यही सब कारण है कि कांग्रेस का अस्तित्व नहीं है. तेजप्रताप ने कहा, "महागठबंधन को बड़ी लड़ाई लड़नी है, लेकिन जब सिपाही ही मोर्चा नहीं संभालेगा तो हम कहां से लड़ेंगे?"

बता दें कि राहुल गांधी गुरुवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में एकदिवसीय दौरे पर बिहार आए थे. इस दौरान उन्होंने पटना साहिब से पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के लिए रोड शो किया और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए एक सभा को संबोधित कर लोगों से वोट मांगा.

तेजप्रताप ने सभा के बाद कहा, "राहुल गांधी ने खुद कहा था कि मुझे भी भाषण देना है. मैंने अपनी इच्छा से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को भी अवगत कराया, लेकिन मौका नहीं दिया गया." तेजप्रताप यादव ने कहा कि कांग्रेस की बिहार समिति चरमराई हुई है, इसकी शिकायत वे राहुल गांधी से भी करेंगे.

गौरतलब है कि तेजप्रताप पहले से ही आरजेडी के टिकट बंटवारे से लेकर नाराज हैं. जहानाबाद में उन्होंने आरजेडी के प्रत्याशी के मुकाबला अपने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का उम्मीदवार उतार दिया है. आरजेडी, कांग्रेस आरएलएसपी और वीआईपी, हम का बिहार में महागठबंधन है.

यह भी पढ़ें-
पाकिस्तान के हनी-ट्रैप का शिकार हुआ इंडियन आर्मी का जवान गिरफ्तार

गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने वालीं साध्वी प्रज्ञा की मुश्किलें बढ़ीं, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

साध्वी के नाथूराम को देशभक्त कहने पर कमलनाथ ने कहा- शुक्र है उन्होंने देवता नहीं कहा

हरियाणा: मदद के नाम पर करता थे यौन शोषण, प्रोफेसर सहित तीन सस्पेंड