पटना: लोकसभा चुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव जनता दरबार लगा रहे हैं. यह जनता दरबार पटना के आरजेडी कार्यालय में लगाया गया जहां फरियादियों की फरियाद सुनी इस दौरान तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से भी बातचीत की. इसी दौरान तेज प्रताप ने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर बड़ा बयान दिया.


तेज प्रताप ने कहा कि मैं तो कब से शत्रुघ्न सिन्हा को आरजेडी में आने को कह रहा हूं. अभी भी बुला रहे हैं आ जाएं. शत्रुघ्न सिन्हा के साथ रिश्तों पर उन्होंने कहा कि मेरी रोज उनसे फोन पर बात होती है. उनके घर पर भोज खाने भी गया था.  इसके अलावा तेज प्रताप यादव ने बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर भी बयान दिया.


नित्यानंद के चैलेंज पर उन्होंने कहा कि उनको तो मेरा चेला भी उजियारपुर से चुनाव हरा देगा. दरअसल नित्यानंद राय ये कह चुके हैं कि वे उजियारपुर से ही चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही उन्होंने चैलेंज दिया कि अगर तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा में हिम्मत हो तो उजियारपुर से चुनाव लड़ें.


तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि 'लालू प्रसाद मूवमेंट' में अगर तेजस्वी यादव साथ आते हैं तो यह अच्छी बात है. कांग्रेस की रैली में शामिल होने की जानकारी देते हुए तेज प्रताप ने सभी विपक्षी दलों से अपील की कि सभी धर्मनिरपेक्ष दल राहुल गांधी की इस रैली में शामिल हों. बीजेपी को हराने के लिए सभी को एक साथ आना ही होगा.


यह भी देखें



(नोट- ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.)