पटना: अपने अलहदे अंदाज और बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहने वाले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव जल्द ही राजनीतिक मंच के साथ सिल्वर स्क्रीन पर भी नजर आएंगे. उन्होंने अपनी फिल्म 'रुद्रा: द अवतार' का पोस्टर ट्विटर पर साझा करते हुए कहा कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.  29 साल के तेज प्रताप भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘अपहरण उद्योग’ में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था.


फिल्म 'रुद्रा: द अवतार' के  पोस्टर के बैकग्राउंड में तेजप्रताप की तस्वीरें नजर आ रही है. एक में वह चश्मा पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में वह रोमानी अंदाज में दिख रहे हैं. तेज़ प्रताप की फ़िल्म को लेकर आरजेडी नेता खासे उत्साहित हैं. आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव तेज़ प्रताप को सच्चा राजनेता बताते हुए कह रहे हैं कि एक अच्छा राजनेता अच्छा अभिनेता भी होता है.


तेज प्रताप से पहले बिहार के कई नेताओं के बच्चों ने फिल्मों में किस्मत आजमाई है. रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान के अलावा शत्रुघ्न सिन्हा के बच्चे सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा भी बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. लव सिन्हा ने फिल्म 'सदियां' से डेब्यू किया और जल्द जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन'में दिखेंगे. वहीं कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की दोनों बेटियां नेहा और आएशा शर्मा फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. इसीलिए अब फिल्म को लेकर ना केवल आरजेडी बल्कि महागठबंधन के साथी भी खासे उत्साहित है और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.