नई दिल्ली: बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं. बिहार सरकार के मंत्री ने कहा, ''सुंदर चेहरे के आधार चुनाव नहीं जीते जाते हैं. प्रियंका, भ्रष्ट रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनका नाम जमीन घोटाले में है.'' अब इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है.


ऐसे मंत्री से माफी मंगवाएं नीतीश- तेजस्वी


तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम ऐसे मंत्री से माफी मंगवाएं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, ''Nitish Institute of Abuse, Misuse & Excuse से प्रशिक्षित प्रवक्तागणों द्वारा सम्माननीय प्रियंका गांधी जी के बारे में की गयी अमर्यादित, अशोभनीय और असंसदीय टिप्पणी की पुरज़ोर निंदा करता हूँ। नीतीश कुमार जी को अपने सहयोगियों से ये सब नहीं बुलवाना चाहिए। CM ऐसे मंत्री से माफ़ी मँगवाए.''





प्रियंका को लेकर सुशील मोदी भी उठा चुके हैं सवाल


इससे पहले उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा था कि वह एक ऐसी महिला हैं जिनके पति पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. इंदिरा से उनकी तुलना करते हुए कहा था कि किसी की तरह दिखने से अगर कोई उसके जैसा काबिल हो जाता तो हमारे पास कई अमिताभ बच्चन और कई विराट कोहली होते.


यह भी देखें