पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव ने निजी हमले करने को लेकर शुक्रवार को बीजेपी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना की और कहा कि इसकी जगह वे 'बेरोजगारी, कानून-व्यवस्था और पलायन' जैसे असल मुद्दों पर ध्यान दें.


उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'मुझ पर निजी हमले करने से बिहार का कोई फायदा नहीं होने वाला. हमें आप सबकी ओर से 30 साल से ऐसे अपमानजनक हमलों की आदत हो चुकी है. आपने कोरोना वायरस के मामलों का अपडेट देना क्यों बंद कर दिया. स्वास्थ्य प्रबंधन, बेरोजगारी, आईसोलेशन केंद्र और गरीब प्रवासियों के मुद्दों पर भी आप कुछ नहीं बोल रहे?'


राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने एक दिन पहले ही राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे तेज प्रताप यादव के नाम एक भूमि का पंजीयन तब करवाया था जब वह नाबालिग थे.


बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण 6 हजार के पार जा चुका है. शुक्रवार देर शाम आई रिपोर्ट में बिहार में कोरोना के कुल 148 नए मामले सामने आए हैं. जिसके साथ ही यहां संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 6,096 हो गई है. बिहार में अबतक कोरोना के संक्रमण से 36 लोगों की मौत हुई है.



यह भी पढ़ेंः


Unlock-1: यात्रियों को ले जाने वाली बसों और माल ढोने वाले ट्रकों पर नाइट कर्फ्यू लागू नहीं- गृह मंत्रालय



जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने बारामूला में किया सीज़फायर का उल्लंघन, एक महिला की मौत एक घायल