पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज विधानसभा पहुंचे. उन्होंने अपने इस्तीफे की खबर को अफवाह बताया. तेजस्वी ने कहा कि उन्होंने कभी इस्तीफा नहीं दिया और न ही इस्तीफे की पेशकश की. यदि इस्तीफा दिया होता तो सभी को इसकी जानकारी होती. इस्तीफे की बात अफवाह है. तेजस्वी ने कहा कि अभी तो उन्हें कई लोगों का इस्तीफा देखना है. गौर हो कि तेजस्वी एक जून को पटना पहुंचे थे लेकिन विधासभा की कार्यवाही में भाग नहीं ले रहे थे.


इसके अलावा तेजस्वी बिहार के वैशाली जिले के जिस हरिवंशपुर गांव का दौरा करने वाले हैं. इस गांव में चमकी बुखार से बच्चों से 14 बच्चों की मौत हो गई थी. तेजस्वी ने पार्टी के लोगों को निर्देश दिया है कि हरिवंशपुर जाने की तैयारी शुरू करें.


कांग्रेस का तेजस्वी पर निशाना


बता दें कि कांग्रेस नेता और बिहार विधानसभा में मुख्य सचेतक राजेश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना आज कहा कि राहुल गांधी की तर्ज पर उन्हें भी नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए. राजेश ने कहा कि राहुल गांधी की तरह गठबंधन के लोग भी फैसला लें. गठबंधन के बाकी लोग भी बदलाव करें. कांग्रेस की इस मांग पर आरजेडी ने पलटवार किया. आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि राहुल गांधी को देखकर आरजेडी से कोई इस्तीफा नहीं देगा. उन्होंने कहा कि न तो आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और न ही नेता प्रतिपक्ष इस्तीफा देंगे.