पटना: बीते गुरुवार को पटना के बड़े कारोबारी और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की हत्या के बाद से ही सूबे की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में है. विपक्षी पार्टियां इस हत्याकांड के बहाने सरकार को घेरने में जुटी हैं. आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं.


गुंजन खेमका हत्याकांड के विरोध में आज पटना में व्यावसायिक संगठनों की तरफ से कैंडल मार्च निकाला गया जिसमें तेजस्वी यादव बिन बुलाए पहुंच गए जिसका वहां मौजूद महिलाओं ने विरोध भी किया. कल यानी कि रविवार को तेजस्वी अपनी पार्टी के नेताओं के साथ मृत गुंजन खेमका के घर सांत्वना व्यक्त करने गए थे.


लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद जेडीयू तेजस्वी की राजनीतिक समझ पर सवाल खड़े कर रही है. दरअसल ये वीडियो कल शाम का है जब तेजस्वी गुंजन खेमका के घर शोक व्यक्त करने के बाद बाहर निकले और कुछ ही दूर जाने के बाद शिवानंद तिवारी समेत पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ गोलगप्पे खाने लगे. अब ये वीडियो सामने आने के बाद जेडीयू तेजस्वी पर तंज कस रही है.


जेडीयू प्रवक्ता नीरज सिंह ने इसे तेजस्वी की संवेदनहीनता करार देते हुए कहा कि तेजस्वी अभी राजनीति में नाबालिग हैं इसलिए उन्हें थोड़ी परिपक्वता दिखानी चाहिए. नीरज सिंह ने कहा कि कम से कम उम्र के चौथे पड़ाव में मौजूद शिवानंद तिवारी को तो तेजस्वी को राजनीतिक संस्कार सिखाना चाहिए.


यह भी देखें