पटना: बिहार से बड़ी खबर आ रही है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एलान किया है कि वो 10 सितंबर को कांग्रेस के भारत बंद का समर्थन करेंगे. गुरुवार को कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लेकर भारत बंद का एलान किया था. कांग्रेस ने इसे 'फ्यूल लूट' का नाम देते हुए 10 सितंबर को भारत बंद की घोषणा की थी. कांग्रेस ने कहा था कि वह इसके लिए विपक्षी पार्टियों से भी बात करेगी.


तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ''10 सितंबर को होने वाले महागठबंधन समर्थित 'भारत बंद' में हम उत्साहपूर्वक भाग लेकर सभी घटक दलों के साथ मिलकर बंद को पूर्ण सफल बनायेंगे. हम बिहारवासियों से अपील करते है कि ग़रीब विरोधी पूंजीपतियों की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बंद का पुरज़ोर समर्थन करें.''





उधर डीएमके ने भी आज 10 सितंबर को कांग्रेस के भारत बंद को समर्थन देने की घोषणा की है. डीएमके ने कहा है कि इसकी सफलता में पार्टी अहम भूमिका अदा करेगी. तहे दिल से समर्थन की बात करते हुए पार्टी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने कहा कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) उत्साहपूर्वक इसका हिस्सा बनेगी और बंद को पूर्ण सफलता दिलाने में सहयोग करेगी.


Tejashwi Yadav, congress, bharat bandh