पटना: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की जीत और बीजेपी की हार पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है. उन्होंने चुनाव परिणाम पर नीतीश कुमार को उनका पुराना बयान याद दिलाते हुए पूछा है कि क्या अब भी नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला करने वाला कोई नहीं है. वहीं उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस को जीत की बधाई दी है.





तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को एक बार फिर पलटी मारने वाला करार दिया. तेजस्वी ने ट्वीट किया, ''बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटी मारने के तुरंत बाद कहा था,” मोदी जी का मुकाबला करने की क्षमता इस देश में किसी में नहीं है” मैं विनम्रता से नीतीश जी से पूछना चाहता हूँ, अब इस बारे में उनका क्या विचार है? अंतरात्मा से बात कर पलटी मारने की सोच रहे है ना? है ना चाचा जी?





मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 15 साल के शासन के बाद कांग्रेस ने वापसी की. वहीं राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट की जोड़ी की जोड़ी ने बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंका. रिजल्ट के बाद हालांकि अभी तक पार्टी ने किसी भी स्टेट के लिए सीएम पद के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की है. पार्टी में सीएम पद पर अभी विचार किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें-


ऑक्सफोर्ड के उर्जित, MIT के राजन के बाद अब DU के शक्तिकांत बने RBI गवर्नर

Result 2018: अगर यही नतीजे रहे तो BJP को 2019 में एमपी, छत्तीसगढ़, राजस्थान में 31 सीटों का होगा नुकसान 

देखें वीडियो-