मथुरा: मथुरा जनपद में रविवार को अलग-अलग सड़क हादसे में दस लोगों की मौत हो गई. पहला हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ. इसमें एक ही परिवार के आठ लोग आगरा ताजमहल देखने जा रहे थे उनकी मौत हो गई. वहीं, दूसरा हादसा दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. यहां दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई.


पुलिस उपाधीक्षक का बयान 


छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन ने बताया, ''थाना कोसीकलां की बैंक कालोनी निवासी संतोष सैनी (34) अपने सहयोगी शेरगढ़ निवासी प्रीतम (26) के साथ बाइक से होडल जा रहा था. जैसे ही वह घर से बाइक लेकर राजमार्ग पर आया तभी आगरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.’’

ऐसे हुआ हादसा


पुलिस उपाधीक्षक ने बताया, ‘‘टक्कर के बाद दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए." उन्होंने बताया, ''प्रीतम ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि संतोष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

ट्रक छोड़कर भाग गया ड्राइवर


अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग जाने में सफल रहा. मृतक संतोष के पिता भगवत सैनी ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. गौरतलब है कि इससे पूर्व आज सुबह ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात नाते-रिश्तेदारों और कार चालक की मौत हो गई.

पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के समर्थन में आज राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेगा IMA


‘बजट सत्र' आज से: तीन तलाक पर रोक सहित 10 अध्यादेशों को कानून में बदलने की तैयारी में मोदी सरकार