कानपुर: पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हो गया है. उन्होंने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके निधन से सारे देश में शोक की लहर है. उनसे जुड़े सभी लोग जिन्होंने उनके साथ कुछ समय बिताया है अपनी-अपनी यादें साझा कर रहे हैं. वहीं कानपुर की फेमस मिठाई की दुकान ''ठग्गू के लड्डू'' के मालिक ने भी अपने चहेते नेता के साथ जुड़ी यादें साझा की.



''ठग्गू के लड्डू'' के मालिक ने कहा कि जब भी अटल बिहारी वाजपेयी कानपुर आते थे तो उनकी दुकान पर जरूर आते थे. या जब भी वो शहर में होते थे तो मैं उनसे मिलने जरूर जाता था और उनके लिए लड्डू का एक पैकेट ले जाता था.





कानपुर के अलावा वाजपेयी का मथुरा से उनका पुराना नाता था.जब भी उन्हें समय मिलता था वे मथुरा आते थे और जब कर खाने पीने का लुत्फ उठाते थे. अटल बिहारी वाजपेयी को मथुरा के पेड़े, पकौड़े और कचौडी के अलावा भांग बेहद पसंद थी.



खाने पीने के शौकीन अटल बिहारी वाजपेयी को मथुरा की चाट, कचौडी, पकौड़ी और पेड़े बहुत पसंद थे. वह जब भी मथुरा आते थे तो इन चीजों को जरूर खाते थे और मथुरा से कोई भी व्यक्ति उनसे मिलने जाता था तो वह यह सब लेकर जाता था.