केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बेगूसराय के एसपी को सरेआम मोबाइल पर तल्ख़ अंदाज़ में डांटने का वायरल वीडियो पार्ट टू आ गया है. इससे पहले गिरिराज सिंह का पहला वीडियो आया था जिसमें वह एसपी अवकाश कुमार पर अपराधियों को प्रोटेक्ट करने का आरोप लगा रहे थे.


इस वीडियो में मंत्री गिरिराज सिंह एक थाना प्रभारी को राक्षस कह रहे हैं. बता दें कि गिरिराज सिंह मोबाइल फोन पर बात कर रहे हैं और फोन का स्पीकर ऑन नहीं है. इसलिए सिर्फ गिरिराज सिंह की आवाज सुनाई दे रही है.


एसपी से बात करते हुए गिरिराज कहते हैं एसपी साहब मैं तो आपको कुछ बोल भी नहीं सकता कुछ कह भी नहीं सकता क्योंकि कोई अधिकार ही नहीं है मुझे कुछ कहने का. अभी मैं बरौनी के फुलवरिया में हूँ. ये राक्षस लोग को आपने यहां बैठा दिया है कि यहां लोगों को मार मार कर एक्सीडेंट-एक्सीडेंट बता रहा है. और फिर जब मिलने जाओ तो उसको जेल-जेल, क्या कहते हैं आप हम यहां से इस्तीफा देकर निकल जाए.


आपके फुलवरिया में ट्रांसपोर्टर रविन्द्र राय की हत्या हुई है आपको नहीं पता है. यहां का सारा पब्लिक जुटा तब जाकर उसका x-rey हुआ और आपको नहीं पता है. वो जो लड़का मारा गया राजवाड़ा वाला जिसके परिवार को आपने जेल भेज दिया. क्या कर रहे हैं, क्या विचार है या तो नीतीश कुमार को कहिए कि लोग बेगूसराय जिला खाली कर दे. न न आपका बहुत अच्छा जवाब है, पुलिस की दहशत खत्म हो गई है.