पटना: राजधानी में आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा को लेकर प्रशासन के सारे दावे खोखले साबित हो रहे हैं.


मामला पत्रकार नगर थाना इलाके का है. जहां पिसी कॉलोनी में स्थित वाल्मीकि सदन में रहने वाले दंपति के घर में चोरों ने 60 से 70 हजार रूपये पर हाथ साफ कर दिया. दरअसल पीड़ित प्रवीण और उसका परिवार छठ मनाने अपने गांव गया हुआ था. इसी दौरान चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया.


नगद राशि के साथ- साथ चोरों ने रसोई घर में रखा हुआ सामान भी चुरा लिया. इसके अलावा सबूत मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को लेकर चंपत हो गए.


चोरी को बाद चोरों ने छोड़ा संदेश
घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने कांच पर लिखा कि भाभी जी आप बहुत अच्छी हैं और भइया बहुत खराब. इतना ही नहीं चोरों ने परिवार के मुखिया के बारे में अपशब्द भी लिखे.


प्रशासन के सारे दावे खोखले
चोरी की बढ़ती घटना को लेकर प्रशासन के सारे दावे खोखले साबित होते जा रहे हैं. त्योहार में सुरक्षा को को देखते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने सुरक्षा और सतर्कता को लेकर पुलिस बल की तैनाती की बात कही थी लेकिन चोरों ने इन दावों को खोखला साबित कर दिया.