बिहार की राजधानी पटना में एक कंस्ट्रक्शन एरिया में एक कंक्रीट स्लैब गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई. ये दुर्घटना पटना शहर के जवाहर लाल नेहरु मार्ग पर स्थित ललित भवन के पास हुई. ये तीनों बच्चे यहां हो रहे कंस्ट्रक्शन के पास खेल रहे थे. राज्य सरकार ने तीनों बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुदान राशि दने के निर्देश दिए हैं.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये तीनों बच्चे बुधवार शाम ललित भवन के पास खेल रहे थे. तभी एक कंक्रीट की स्लैब उनपर गिर गई. बच्चों का रेस्क्यू कर उन्हें निकाला गया और ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया, 'तीनों बच्चे कंक्रीट की स्लैब गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. बच्चों को स्लैब के नीचे से निकाला गया और उन्हें उपचार के अस्पताल ले जाया गया.' एसएसपी ने कहा कि इस दुर्घटना के दोषियों को खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


पटना जिला मजिस्ट्रेट ने कहा ये





कार्रवाई में जुटी पुलिस


वहीं, पटना के जिला मजिस्ट्रेट रवि कुमार ने कहा,'पटना के जवाहर लाल नेहरु मार्ग पर हो रहे कंस्ट्र्क्शन साइट में तीनों बच्चों पर एक स्लैब गिरी. सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए देने का आश्वासन दिया है.' मुख्यमंत्री ने मृत बच्चों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. पुलिस ने दुर्घटना स्थल पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस मेबिना माइकल का सड़क दुर्घटना में निधन