झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी से तीन मौतों का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या की और इसके बाद अपने प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर दोनों ने जान दे दी.


दरअसल, झांसी के एक युवक सुनील की शादी ललितपुर की एक लड़की से करीब एक महीने पहले हुई थी. 11 मार्च को लड़की से मिलने उसका प्रेमी 'मौसी का लड़का' होने का बहाना बनाकर आया. इसके बाद पत्नी अपने पति से मध्य प्रदेश के ओरछा घूमने की जिद करने लगी.


14 मार्च को सुनील पत्नी को मोटरसाइकिल से लेकर ओरछा गया. वहां प्रसिद्ध मंदिर रामराजा में दर्शन करने के बाद वह दोनों एक जंगल में चले गए. यहां लड़की का आशिक पहले से बैठा था. आशिक ने जैसे ही अपनी प्रेमिका के पति को देखा उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.


इस घटना में पति की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद लड़की और उसका प्रेमी डर गया. दोनों इतने डरे कि शुक्रवार को यूपी के ललितपुर तालबेहट के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी.


इस मामले में झांसी के डीआईजी सुभाष बघेल ने बताया कि युवक पुष्पेंद्र और युवती ने ललितपुर के कस्बा तालबेहट के निकट ट्रेन से कटकर जान दे दी है. उनके पास से तमंचा बरामद हुआ है. छानबीन की जा रही है.


यह भी पढ़ें-


JEE Main 2019: लोकसभा चुनाव के कारण जेईई मेन की परीक्षा में किया गया बदलाव

टीटीवी दिनाकरन और शशिकला की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को भेजा नोटिस

देखें वीडियो-