अलीगढ़: अलीगढ़ पुलिस ने खुलासा करते हुए पांच साल के बच्चे कन्हैया की "नरबलि" के आरोप में ताऊ सहित तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. एसएसपी अलीगढ़ राजेश कुमार पाण्डेय के मुताबिक घटना चौबीस फरवरी की है जब घर में गड़े हुए धन के लालच में ताऊ ने तांत्रिक शिवकुमार के कहने पर अपने सगे भतीजे की बलि दे दी.


पुलिस के मुताबिक बच्चे का ताऊ तोताराम और तांत्रिक शिवकुमार टॉफी के बहाने बच्चे को खेत में लेकर गए उसके बाद उनके दूसरे साथी ज्ञान सिंह ने बच्चे के पैर पकड़कर उसे दबोच लिया. बच्चा चींखता चिल्लाता रहा लेकिन ताऊ के ऊपर अंधविश्वास का भूत सवार था उसने बच्चे का मुंह बंद कर दिया और तांत्रिक शिवकुमार ने मासूम के गर्दन पर गड़ासे से हमला कर उसकी हत्या कर दी.


बेरहम और जल्लाद तांत्रिक ने मासूम के खून से ताऊ का टीका भी किया. उक्त मामले की जानकारी कन्हैया के घरवालों को चौदह मार्च को हुई जब उसका शव खेत में मिला. शव की पहचान घरवालों ने उसके पहने हुए कपड़ों के आधार पर की.


इसके घटना के बाद इस सनसनीखेज वारदात की जांच पुलिस ने तेज कर दी और आज खुलासा करते हुए पांच साल के कन्हैया सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इन अभियुक्तों के पास से पुलिस ने गड़ासा, मृतक की चप्पल, बलि के समय पूजा का बचा हुआ समान बरामद किया है.