आगरा : आगरा में एक मकान निर्माण के दौरान गिरने से हड़कम्प मच गया. मकान के पास मौजूद 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. घटना स्थल पर जेसीबी लगाई गई हैं जो मकान के मलबे को उठा रही हैं. ये घटना आगरा के मंटोला थाना क्षेत्र की है.



मंटोला थाना क्षेत्र में मंटोला थाने से चंद कदमों की दूरी पर जर्जर मकान में चल रहे निर्माण के चलते ये दर्दनाक हादसा हुआ. दरअसल मंटोला थाने से बिजली घर जाने वाले रोड पर एक जर्जर मकान के पिछले हिस्से में निर्माण कार्य चल रहा था.मकान के अगले हिस्से यानी छज्जे के नीचे कुछ लोग खड़े हो कर बात कर रहे थे.



तेज आवाज के साथ जर्जर मकान का छज्जा गिरा और मलबे में कई लोग दब गए. जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. आनन-फानन में इस हादसे की सूचना लोगों ने इलाकाई पुलिस को दी गई.



एडीएम सिटी केपी सिंह ने बताया कि मकान का निर्माण चल रहा था. पुराने इलाके में ये मकान गिरने की हालत में था, अचानक आज इसकी दीवार गिर गई, दीवार के गिरने से बाहर खड़े तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति घायल है, मामले की जांच की जा रही है, इस दौरान चश्मदीदों ने बताया कि मकान की हालत बेहद ख़स्ता थी, जिसकी वजह से मकान पूरी तरह गिरने की हालत में था.