कन्नौज: दूल्हन के घर में शादी की खुशियों के बीच उस समय मातम छा गया जब यूपी के औरैया से कन्नौज आ रहे दूल्हे की कार गंगा नहर में बह गई. बताया जा रहा है कि ये लोग नहर के किनारे बारात का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान ढलान पर खड़ी कार गंगा नहर में जा गिरी. हादसे में कार सवार दूल्हे और दो लोग नहर में बह गए. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम रात में ही सर्च ऑपरेशन में जुट गई. घंटो चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद नहर से कार निकाली गई. हादसे में दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई.



कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के मचुआपुर निवासी लालाराम की पुत्री कोमल की शादी शुक्रवार को होनी थी. शादी पड़ोसी औरैया जिले के अछल्दा थाना के पदमपुर निवासी कमल सिंह से तय हुई थी. शुक्रवार रात कमल सिंह बारात लेकर आ रहा था. बताया जा रहा है के रास्ते में इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उमर्दा पुल के करीब उसने अपनी कार रुकवा दी और पीछे से आ रही बारात की दूसरी गाड़ियों का इंतज़ार करने लगा.



कार में उसके बाबा श्रवण सिंह सहित कुल छह लोग थे. ड्राइवर और तीन बाराती कार से नीचे उतर आए. इसी बीच कार ढलान पर होने के कारण लुढ़ककर नहर में चली गई. यह देख वहां खड़े लोग चीखने लगे. देखते ही देखते कार गहरे पानी में समा गई. पानी ज़्यादा होने से कोई कूदने की हिम्मत नहीं जुटा सका.


इसी बीच बारात की दूसरी गाड़ियां भी आ गईं. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. घंटो चले रेस्क्यू के बाद नहर से कार निकाली गई जिसमें दूल्हे समेत दो लोगों की मौत हो गई.