लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के शुक्रवार को तीन साल पूरे होने के मौके पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और राज्य के लगभग सभी जिलों में सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का बखान किया जाएगा. इस मौके पर विभिन्न कार्यक्रम तय किए गए हैं.


जनता के बीच पहुंचकर मोदी सरकार के उपलब्धियों को बताएगी यूपी सरकार


इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रहेंगे तो उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी 26 मई से 31 मई तक निकाय स्तर पर जनता के बीच पहुंचकर सरकार के उपलब्धियों को बताएगी.


प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने बताया कि कि 'मोदी सरकार-बेमिसाल तीन साल' और 'साथ हैं, विश्वास है-हो रहा विकास है' के नारों के साथ सरकार की उपलब्धियों से जनता को रू-ब-रू कराएगी. इस दौरान मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित केंद्रीय मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री सांसद, विधायक, राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं प्रदेश पदाधिकारी 26 मई को जिलों में प्रवास पर रहेगें.


इस मौके पर कानपुर में रहेंगे उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा


विश्नोई ने बताया कि 26 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनारस और गोरखपुर में केंद्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का उल्लेख करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर झांसी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कानपुर में रहेंगे.


विश्नोई ने कहा कि बीजेपी संगठन और सरकार के समन्वय से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं जनता तक पहुंचे और जनता उन योजनाओं से लाभान्वित हो इसी ध्येय के साथ अंत्योदय का संदेश लेकर बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच है.