लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अधिकारी कैसे सत्ता की चापलूसी करते हैं इसकी एक और तस्वीर सामने आई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक कार्यक्रम में हरदोई जा रहे हैं. आठ घंटे वो हरदोई में बिताएंगे. प्रशासन जोर-शोर से तैयारियों में लगा है. इस दौरान हर जगह को भगवामय किया जा रहा है. हद तो ये है कि जिस जगह कार्यक्रम हो रहा है वहां के टॉय़लट में सफेद टाइल्स को उखाड़कर भगवा रंग की टाइल्स लगा दी गई हैं.


सीएम योगी हरदोई में रसखान प्रेक्षागृह में प्रदर्शनी लोकार्पण करेंगे, लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे और ग्राम स्वराज अभियान के अंतर्गत प्रधानों के साथ बैठक करेंगे. यहां ऑडिटोरियम को हॉल से बाहर तक भगवा रंग के कपड़ों से सजाया गया है. ऑडिटोरियम के टॉयलेट में भी रातों रात सफ़ेद टाईल्स को उखाड़कर भगवा रंग के टाइल्स लगवा दिए गए. इससे पहले योगी आदित्यनाथ जब गरीबों के घरों में गए थे तो वहां प्रशासन ने AC भी लगवा दिए थे.


आंधी-तूफान ने बर्बाद की आम की 50 फीसदी फसल, किसान को भारी नुकसान


सरकारी कामकाज की समीक्षा और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक के लिए यह मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का हरदोई जिले का पहला सरकारी दौरा है. हालांकि इससे पूर्व वो चुनावी सभाओं और नगरपालिका चुनाव के दौरान भी यहां आ चुके हैं.


ये बात तो सभी जानते हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ को भगवा रंग खासा पसंद है. वह जिस कुर्सी पर बैठते हैं उस पर भगवा तौलिया डाला जाता है, उनकी गाड़ी के सीट कवर भी भगवा रंग के होते हैं. बीजेपी के यूपी में सत्ता में आने के बाद से कई चीजों को भगवा रंग में रंग दिया गया.