गोरखपुर: भारत की ओर से पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक-2 की खुशी हर वर्ग और समाज के लोगों में देखने को मिल रही है. पुलवामा के आतंकी हमले का बदला लिए जाने पर मंगलवार को किन्नर समाज भी सड़क पर उतर आया. किन्नरों ने आतिशबाजी कर लोगों को मिठाई खिलाई. इसके बाद ढोल-नगाड़े के बीच नाचकर खुशी जताई.


शास्त्रीचौक पर जुटे किन्नर समाज के लोगों के चेहरे पर भी आज खुशी दिखाई दी. थर्ड जेंडर का दर्जा मिलने के बाद से किन्नर समाज भी लगातार समाज की मुख्य धारा में लौट रहा है.


सीएम सिटी में इसका असर दिखाई भी दे रहा है. हर मौके पर किन्नर समाज अपनी उपस्थिति दर्ज कराने से नहीं चूक रहा है. पादरीबाजार और अन्य मोहल्लों से आए किन्नरों ने शास्त्री चौक पर जमकर डांस किया. इस दौरान किन्नरों ने एक-दूसरे के साथ आमजन में भी मिठाइयां बांटी.


सर्जिकल स्‍ट्राइक-2: गोरखपुर में मनी दिवाली, लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाई खुशी


इस अवसर पर किन्नर समाज के लोगों ने भारत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को नमन किया. किन्नर नंदिनी, शिल्पा, बिंदु और कमला ने कहा आज पूरा देश खुशियां माना रहा है. देश के जवानों की कुर्बानी का बदला आज भारत ने चुकता किया है.


वे भी देश की इस खुशी में साथ हैं. यही वजह है कि समाज के लोग भी देश की सुख, समृद्धि खुशी और गम में साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और देश की सेना ने ये साबित कर दिया है कि वे देश का सिर झुकने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि यही हमारे शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि है.


सर्जिकल स्‍ट्राइक-2: शहीद के गांव में खुशी की लहर, पिता-पत्‍नी बोले- आतंक फैलाने वालों का कर दें खात्‍मा


यूपी: आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर देवबंदी उलेमा ने जताई खुशी, कहा- सरकार ने देर से ही सही पर अच्छा कदम उठाया