अलीगढ़: अलीगढ़ के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के शेखुपुरा कस्बे में कल देर रात मंदिर के पुजारी सहित दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. जबकि अन्य एक शख्स घायल है जिसे अलीगढ़ के जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.


यह मामला थाना दादो क्षेत्र के पास बने एक मंदिर का है जहां मंदिर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया.पुलिस फरार आरोपियों की जांच में जुटी हुई है.






आनन-फानन में सुबह मौके पर डीआईजी और एसएसपी ने मौका मुआयना किया. एसपी क्राइम के मुताबिक मामला लूट या आपसी विवाद का लग रहा है पर मामला जमीन की लड़ाई से भी जुड़ा हो सकता है. उन्होंने बताया की दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल है. मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी.


दिन दहाड़े हत्या से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. लोग और पुलिस आमने-सामने हैं. हत्या का खुलासा तब हुआ जब लोग सुबह मंदिर में आए. लोगों ने जब आकर मंदिर के पूजारी को आवाज दी और बहुत देर तक कोई जवाब नहीं मिला तो लोगों को किसी अनहोनी की आशंका सताने लगी. गांव के लोगों ने जब उपर जाकर देखा तो घटना का पता चला.