महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक दिल दहला देने वाला माममला सामने आया है जहां एक कार अनियंत्रित होकर रमकुंडा पहाड़ की पत्थर खदान की करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. कार में सवार मामा और भांजे की मौत हो गई. यह जानकारी एसपी ने बुधवार को दी.
पीसीएस मेंस परीक्षा का पेपर लीक होना सरकार की नाकामयाबी : अखिलेश


पुलिस अधीक्षक एन.कोलांची ने बताया, "मंगलवार को महोबा शहर के भगत सिंह मुहल्ले का सुनील चौरसिया (32) अपने भांजे हिमांशु (19) को कार चलाना सिखाने के लिए रमकुंडा पहाड़ की सड़क पर ले गया था. हिमांशु कार चलाना सीख रहा था कि सामने पत्थरों से भरा ट्रक आने से कार अनियंत्रित होकर पत्थर खदान की करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई."

उन्होंने बताया कि हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई और उसके मामा सुनील ने झांसी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया.इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है. अचानक हुए इस हादसे से घर वाले सदमे में आ गए हैं.
राहुल गांधी का जन्मदिन: अमेठी में कम कीमतों पर बिका पेट्रोल-डीजल

इससे पहले 11 जून को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए थे. हादसे में 6 बीटीसी के छात्र और 1 टीचर की मौत हुई थी. दरअसल एक अनियंत्रित बस ने 9 लोगों को कुचल दिया था. जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई है. ये सभी संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कॉलेज के छात्र थे जो हरिद्वार टूर पर जा रहे थे.