नोएडा: नोएडा से लगातार अपराध से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं. हाल ही में पुलिस ने रेव पार्टी पर छापा मार कर करीब 200 लोगों को गिरफ्तार किया था. अब रेप के दो चौंका देने वाले मामले सामने आए हैं. पुलिस दोनों ही मामलों में जांच कर रही है.


नोएडा में एक महिला और एक किशोरी के साथ बलात्कार के मामले सामने आये हैं. थाना फेज-3 क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट कर कथित तौर पर जबरन बलात्कार किया, वहीं मामूरा गांव में रहने वाली एक किशोरी के साथ तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली महिला ने थाना फेस-3 में मामला दर्ज कराया है कि एक व्यक्ति ने रविवार रात को उसके साथ मारपीट कर कथित तौर पर जबरन बलात्कार किया. क्षेत्र अधिकारी (सीओ) ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि मामूरा गांव में एक किशोरी के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. गांव में रहने वाली 16 साल की किशोरी के साथ तीन लोगों ने मारपीट कर जबरन सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोएडा के फार्म हाउस में चल रही थी 'रेव पार्टी', पुलिस ने किया 192 को गिरफ्तार 


नोएडा से फर्जी महिला IFS अफसर गिरफ्तार, खुद को बताती थी विदेश मंत्रालय का संयुक्त सचिव 


अखिलेश यादव के साथ योगी आदित्यनाथ जैसे दिखने वाले ये बाबा आखिर हैं कौन? 


पांच पन्ने का सुसाइड नोट लिख कर छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस ने शुरु की तफ्तीश 


यूपी: BJP विधायक संगीत सोम बोले- बुर्के की आड़ में पनप रहा है आतंकवाद, जल्द लगे बैन