नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश चुनाव में आज चौथे दौर की 53 सीटों के लिए प्रचार थम गया. मतदान 23 फरवरी को होगा. जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहे हैं प्रचार गर्माता जा रहा है. आज हुए धुंआदार प्रचार में नेता अपने तीखे भाषणों से भाषा की मर्यादा लांघते नजर आए.


अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव इस चुनाव में समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और वो जहां जा रही हैं, वहां उनका सितारों की तरह स्वागत हो रहा है लेकिन डिंपल यादव का ये जलवा केंद्रीय मंत्री उमा भारती को रास नहीं आ रहा है.


केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने आज प्रियंका गांधी और डिंपल यादव पर हमला किया. उमा भारती ने उन्हें बरसाती मेंढक बताते हुए कहा कि वो चुनाव के वक्त निकलती हैं और खत्म होते ही गायब हो जाएंगी. उमा भारती के इन आरोपों का जवाब देते हुए डिंपल यादव ने कहा कि वो सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के बयान दे रही हैं.


डिंपल यादव और प्रियंका गांधी पर तंज कसने के बाद उमा भारती ने अखिलेश यादव को घेरा और पूछा कि उन्होंने अमेठी में रेप के आरोपी एसपी उम्मीदवार गायत्री प्रजापति के लिए वोट क्यों मांगे ? उमा भारती ने कहा कि वो रोते रोते मर जाता लेकिन उसके लिए वोट नहीं मांगने चाहिए थे?


उमा भारती के इन हमलों की खबर एबीपी संवाददाता ज्योति तनेजा भसीन ने चुनाव प्रचार में जुटी डिंपल यादव को दी तो डिंपल ने पलटवार करने में जरा भी देर नहीं की. डिंपल ने कहा कि जो लोग उन पर हमला कर रहे हैं वो हम लोगों का नाम लेकर टीवी में दिखना चाहती हैं.