लखनऊ: उन्नाव एक्सिडेंट के आरोपी ड्राइवर का एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है. रायबरेली में हुए एक्सिडेंट के समय ट्रक को जो ड्राइवर चला रहा था उससे सीबीआई की टीम ने पूछताछ की है. ड्राइवर आशीष कुमार पाल ने कहा कि हादसे वाले दिन ट्रक में माल लोड करके बांदा के लांबा गांव से चले थे और करीब 12 बजे रायबरेली पहुंचे. फिर अनलोड कर आगे के लिए निकले ही थे कि बारिश शुरू हो गई.


बारिश की बीच वो आगे बढ़ रहे थे कि आगे एक तीखे मोड़ पर वो गाड़ी जिसमें सवार होकर पीड़िता अपने वकील और कुछ रिश्तोदारों के साथ रायबरेली अपने चाचा से मिलने जा रही थी वो टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गयी जबकि पीड़िता और उनके वकील गंभीर रूप से जख्मी हो गये. लखनऊ केजीएमयू ट्रामा सेंटर में पीड़िता की देखरेख कर रहे डाक्टरों ने बताया कि पीड़िता को निमोनिया हो गया है और उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वह अभी वेंटिलेटर पर है.


कुलदीप सेंगर के 17 ठिकानों पर लखनऊ से लेकर उन्नाव तक छापेमारी


उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के दुर्घटना मामले में सीबीआई ने आधा दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी की. सीबीआई की छापेमारी उन्नाव और आसपास के इलाकों में चल रही है. 12 सदस्यों की सीबीआई टीम विधायक कुलदीप सेंगर के माखीर उन्नाव स्थित आवास पर छापेमारी कर रही है. इसके अलावा सेंगर के कई अन्य ठिकानों पर भी सीबीआई का तलाशी अभियान चल रहा है. विधायक के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है, टीम ने सीसीटीवी की कुछ रिकॉर्डिंग्स भी कब्जे में ली है.


अधिकारियों ने रविवार को बताया कि उत्तर प्रदेश के चार जिलों लखनऊ, बांदा, उन्नाव, फतेहपुर में करीब 17 स्थानों पर छापे मारे गए. इन जिलों में अन्य आरोपियों के परिसरों में छापेमारी जारी है. उन्नाव बलात्कार पीड़िता दुर्घटना मामले में सीबीआई ने सेंगर, नौ अन्य और 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.


रायबरेली में हुआ था एक्सीडेंट


गौरतलब है कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लड़की, उसकी चाची और मौसी अपने वकील के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने रिश्तेदार से रविवार को मुलाकात करने जा रही थीं. रास्ते में रायबरेली के गुरबख्शगंज क्षेत्र में उनकी कार और एक ट्रक के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में टक्कर हो गयी थी. इस हादसे में मौसी और चाची को लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था जबकि पीड़िता और उसके वकील पिछले पांच दिन से किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं.


गोरखपुर: पाकिस्तान PM को योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान की सलाह, फौज की कठपुतली ना बनें- अच्‍छे से करें कप्‍तानी


यूपी: राज्यसभा में तीन तलाक बिल पास होने की खुशी मनाने पर दिया 'तलाक'


यूपी: मथुरा में आठ दिनों तक मनाई जाएगी जनमाष्टमी, भव्य उत्सव में 1000 से ज्यादा लोक कलाकार देंगे प्रस्तुति