लखनऊ: रायबरेली में भीषण सड़क हादसे का शिकार हुई उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा सेंटर में स्पेशल डॉक्टर्स का एक पैनल उसके इलाज में जुटा हुआ है. एम्स के मंगलवार बुलेटिन में कहा गया, "सोमवार रात लड़की को लखनऊ से एम्स लाया गया. वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है."


बुलेटिन के पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह को भी मंगलवार दोपहर यहां भर्ती कराया गया. उनके दिमाग में कई गंभीर चोटें आई हैं, उनकी हालत भी बेहद गंभीर है. इसके अलावा उन्हें कई फ्रैक्चर भी हैं. वह बेहोश हैं और एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं."


पीड़िता और उसका वकील 28 जुलाई को रायबरेली में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस घटना में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोप लगाया था कि यह घटना कोई हादसा नहीं, बल्कि इसे बलात्कार के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अंजाम दिलाया. गैंगरेप और एक्सीडेंट मामले की जांच सीबीआई कर रही है.


बता दें लखनऊ के अस्पताल से पीड़िता को सोमवार को दिल्ली स्थित एम्स लाया गया. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पीड़िता को आईजीआई हवाईअड्डे से एम्स के ट्रॉमा सेंटर तक लाने के लिए एक ग्रीन कॉरिडोर (निर्बाध रास्ता) बनाया था. जिसके बाद 14 किलोमीटर की दूरी 18 मिनट में तय की गई.


यूपी: अनोखा प्रयोग, मिड डे मील के लिए बच्चे उगाएंगे सब्जियां और फल



जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला देश हित में - आचार्य प्रमोद कृष्णम



उत्तर प्रदेश में बनेगा देश का सबसे बड़ा फ्लोटिंग सौर बिजलीघर, मिलेगी सस्ती बिजली