लखीमपुर खीरी: अदब हत्याकांड में वांछित और तीन साल से फरार चल रहे 30 हजार के इनामी शार्प शूटर को पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और बाइक बरामद किया गया. पकड़े गए बदमाश पर तीस हजार रुपये का इनाम घोषित था. पुलिस ने पूछताछ के बाद बदमाश को जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चनप्पा ने बताया कि इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी के नेतृत्व में कोतवाली सदर और क्राइम ब्रांच की टीम गठित की गई थी.


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में सेठघाट मंदिर के पास बगीचे में इकट्ठा हुए हैं. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने मंदिर के पास बाग में घेरा डाल दिया. बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी. लेकिन पुलिस टीम ने मजबूती से जवाब देते हुए एक शातिर अपराधी को दबोच लिया, जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए.


पकड़े गये बदमाश के पास एक तमंचा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस और दो खोखा कारतूस के साथ एक बाइक बरामद हुई है. पकड़ा गया बदमाश मालक सिंह पुत्र रसपाल सिंह निवासी ग्राम पहाड़ा बेहड़ थाना खीरी का रहने वाला है. वह अदब हत्याकांड के बाद से फरार हो गया था. बता दें कि खीरी टाउन निवासी अदब की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.