नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट कर उन्होंने लिखा है, '' दिल ख़ुश हुआ कि प्रधानमंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी इस अपील में राहुल गांधी, अखिलेश यादव और ममता बनर्जी को भी टैग किया था. जिसके बाद अखिलेश यादव ने का ये ट्वीट सामने आया है.


बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों के ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील की है. पीएम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से बॉलीवुड के नामी चेहरों को टैग करते हुए उनसे खास अपील की गई है. पीएम मोदी ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया है.


पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा,'' दीपिका पादुकोण , आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से मैं अनुरोध करता हूं कि वो लोगों से अपील करें की इन लोकसभा चुनावों में नागरिक बड़ी संख्या में वोट करने के लिए आगे आएं. आप जाने माने चेहरें हैं जिनके काम को न जाने कितने लोग पसंद करते हैं. मुझे यकीन है कि आपकी अपील से लोगों पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.''


पीएम मोदी ने एक और ट्वीट करते हुए रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल से भी ऐसी ही अपील करने को कहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे यंग दोस्तों रणवीर सिंह , वरुण धवन और विक्की कौशल आपको देश के युवा पसंद करते हैं. अब वक्त आ गया उन्हें ये बताने का कि अपना टाइम आ गया है.. और ये वक्त हाई जोश से अपने वोटिंग सेंटर पर जाकर वोट डालने का है.


इसके अलावा पीएम मोदी ने देश के युवा कलाकारों, इंडस्ट्री के दिग्गजों, खिलाड़ियों को भी टैग करते हुए जनता से यही अपील करने को कहा है.