नई दिल्ली/लखनऊ : समाजवादी पार्टी में बाप-बेटे का दंगल जारी है. इस रस्साकशी के बीच एक बार फिर अमर सिंह इस मसले पर खुल कर सामने आए हैं. उन्होंने सीधे तौर पर सीएम अखिलेश यादव का नाम लेते हुए कहा है कि 'वे अखिलेश की राह में रोड़ा नहीं हैं, बल्कि उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है.'


मुलायम-अखिलेश में घमासान जारी, पहले कौन डालेगा हथियार?


पहली बार सामाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद पर बयान दिया था


उन्होंने लंदन से वीडियो जारी कर पहली बार सामाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद पर बयान दिया था. हालांकि, अब वे इस मसले पर मुखर हुए हैं. इससे पहले वे इस मुद्दे पर कई बार कन्नी काटते ही नजर आए थे. पिछले दिनों मुलायम और शिवपाल से कई दौरों की बैठक के बाद उन्होंने बयान दिया है.


यूपी और पंजाब के बाद कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को सौंपा उत्तराखंड चुनाव का जिम्मा


मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं : अमर सिंह 


अमर सिंह ने कहा है कि 'जिनके घर पर मुख्यमंत्री पले-बढ़े हैं, उन्हीं चाचा(शिवपाल सिंह यादव) के आज वे विरोधी हो गए हैं.' उन्होंने यह भी कहा कि 'मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं.' इसके साथ ही राज्यसभा सांसद सिंह ने कहा कि 'अखिलेश के विकास के लिए मैंने जो किया है वह सभी के सामने है.'


यूपी चुनाव साथ लड़ेंगे राहुल-अखिलेश, कांग्रेस के हाथ आ सकती हैं 100 सीटें- सूत्र


समाजवादी पार्टी को तोड़ने नहीं बल्कि मजबूत करने आया हूं : सिंह


अमर सिंह ने कहा कि वो समाजवादी पार्टी को तोड़ने नहीं बल्कि मजबूत करने आए हैं. गौरतलब है कि अमर सिंह का नाम उस समय सामने आया था जब 'बाहरी' का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने नाराजगी जाहिर की थी. रामगोपाल यादव भी इस बारे में कई दफा अपनी राय रख चुके हैं.


अपराध की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


अमर सिंह और शिवपाल ने मुलायम सिंह से मुलाकात की


इस बीच लखनऊ में झगड़ा सुलटाने की कोशिश में एक बार फिर अखिलेश यादव और आजम खान के बीच मुलाकात हुई है. इसके साथ ही अमर सिंह और शिवपाल ने मुलायम सिंह से काफी अहम मुलाकात हुई है. उनके बीच कई मुलाकातें हुईं जिसमें रात को हुई बैठक भी शामिल है.