बरेली: बरेली में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है जहां आईएएस की तयारी कर रही छात्रा पर सरेशाम चार लोगों ने तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब से हमले के बाद छात्रा बुरी तरह झुलस गई. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. ऐसा आरोप है कि छात्रा का अपने सगे मामा से जमीनी रंजिस चल रही है. जिस कारण उसके दो मामा और मम्मी ने मिलकर उस पर तेजाब से हमला किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. छात्रा इज़्ज़तनगर के पटेलनगर में रहती है.


इज़्ज़तनगर के पटेलनगर निवासी पूनम कनौजिया का आरोप है की शाम करीब 8 बजे उसके ऊपर उसके मामा अनिल और विनोद व उसकी मामी ने मिलकर तेजाब से हमला कर दिया. जिससे उसकी गर्दन से नीचे का पूरा हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है. घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब पूनम आईएएस की कोचिंग पढ़कर घर वापस आ रही थी. तभी बीच रास्ते मे रोककर उस पर तेजाब डाल दिया गया.


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फौरन पूनम को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. इस मामले में जांच करने जिला अस्पताल पहुंचे सीओ पीतम पाल ने बताया कि अगर पूनम तहरीर देती है तो मुकदमा लिख कार्यवाही जाएगी. उन्होंने बताया कि पूनम का अपने मामा से जमीनी विवाद चल रहा है उसी की वजह से उस पर तेजाब से हमला किया गया है.


फिलहाल एसिड अटैक की इस घटना ने मामा भांजी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. अब देखना ये होगा कि पुलिस कलयुगी मामाओं को कब तक गिरफ्तार करती है.