रामपुर: लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से ही पार्टी और नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. ताजा मामला यूपी के रामपुर का है जहां चुनावी लड़ाई मानव से दानव तक पहुंच चुकी है,  आजम खान जया प्रदा के उस बयान पर जनता की हमदर्दी लेने की कोशिश कर रहे थे जिसमें उन्होंने दानवों का वध करने की बात कही थी.


लोकसभा चुनाव 2019: क्या कहता है फूलपुर लोकसभा सीट का इतिहास, कैसे हैं मौजूदा हालात और चुनौतियां?


एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी आज़म खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर निशान साधा. आजम खान ने कहा कि जयाप्रदा ने मुझे दानव कहते हुए कहा है कि मैं रामपुर दानव का वध करने के लिए जा रही हूं.


आज़म खान ने कहा, ''मैं दानव हूं, मेरा वध होगा, मुझे मारा जायेगा, मेरे शरीर से मेरा सर उतारा जायेगा, मैं दानव हूं. बीजेपी ने मेरा वध करने के लिए जयप्रदा को भेजा है. रामपुर में आजम खान और जयप्रदा के बीच पुरानी रंजिश है और इस बार दोनों लोक सभा चुनाव के मैदान में आमने सामने हैं ऐसे में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. यहां से बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा का मुकाबला समाजवादी पार्टी के आजम खान से है.


लोकसभा चुनाव 2019:क्या मायावती के बाद नंबर टू बन गए हैं भतीजे आकाश? चुनावी मंच पर दिखे साथ


 दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव, गौरव भाटिया की मौजूदगी में जया प्रदा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर जया प्रदा ने कहा कि सिनेमा हो या राजनीति मैंने उसे दिल से अपनाया है. जया ने आगे कहा कि बीजेपी की सदस्यता मुझे दी गई, मैं इसके लिए धन्यवाद देती हूं.


समाजवादी पार्टी ने आजम खान को रामपुर से उम्मीदवार बनाया है, अखिलेश और आजम खान की उम्मीदवारी की घोषणा एक ही दिन हुई थी. अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतरेंगे.


यूपी: मायावती के बयान पर चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन से मांगी रिपोर्ट


बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब जया प्रदा राजनीति में हाथ आजमाने जा रही हैं. वह इससे पहले दक्षिण भारत की पार्टी टीडीपी, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल में भी रही हैं. वह रामपुर लोकसभा क्षेत्र से साल 2004 से 2014 के बीच समाजवादी पार्टी के टिकट पर सांसद भी रह चुकी हैं.