मुरादाबाद: बीजेपी के यूपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय मुरादाबाद में कई मुद्दों पर खुल कर बात की. उन्होंने कैराना और नूरपुर में जीत का दावा किया तो वहीं एएमयू में जिन्ना की तस्वीर पर बहस को बेकार बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कारण देश में लोकतंत्र मजबूत हुआ है.


मऊ से लोकसभा सांसद हरिनारायण राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिख कर कहा है कि आपके मंत्री ही आपकी छवि खराब कर रहे हैं. पाण्डेय से जब इस चिट्ठी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि को अपनी बातें रखने का अधिकार है. लेकिन यह पत्र कैसे सार्वजनिक हुआ है इसकी जानकारी ली जाएगी.


शौचालय के लिए युवती ने छोड़ी ससुराल, पति ने बनवाने की तैयारी शुरू की


प्रदेश अध्यक्ष ने नूरपुर रवाना होने से पहले मुरादाबाद के सर्किट हाउस में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. उन्होंने बैठक के बीद मीडिया से बात करते हुए कैराना और नूरपुर में जीत का दावा किया.


अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर पर जारी विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि देश का विभाजन जिन्ना के कारण हुआ था. ऐसी सोच पर बहस करना ठीक नहीं है.


बीजेपी सांसद बोले- योगी जी, आपके मंत्री और अधिकारी ही आपकी छवि खराब कर रहे हैं


यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर इन दिनों बीजेपी से नाराज चल रहे हैं. वह सार्वजनिक जगहों पर अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके हैं. महेंद्र नाथ पाण्डेय से जब राजभर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राजभर को बयान देते वक्त संयम बरतना चाहिए.


महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि ग्राम स्वराज अभियान के जरिए बीजेपी दलितों, पिछड़ों और शोषितों से सीधे संवाद कर रही है जिसका असर आने वाले लोकसभा चुनावों में भी देखने को मिलेगा.