मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक नाहिद हसन के खिलाफ बीजेपी समर्थकों की दुकानों का बहिष्कार करने की कथित तौर पर अपील करने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.


पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने कहा कि विवादास्पद वीडियो में, हसन लोगों से कह रहे हैं कि वे कैराना में बीजेपी समर्थकों द्वारा चलायी जा रही दुकानों का बहिष्कार करें.
कुमार ने कहा कि मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है और जांच एएसपी राजेश श्रीवास्तव को सौंप दी गई है.


बता दें कि नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विधायक ने कैराना के लोगों से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील की है. नाहिद हसन वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि बाजार में बीजेपी के जो भी लोग हैं उनसे सामान न खरीदें और अगर आप सामान नहीं खरीदोगे तो 15 दिन में उनको पता चल जाएगा.


वीडियो में नाहिद हसन कह रहे हैं कि कुछ बीजेपी के लोगों ने और बीजेपी दिमाग वाले अधिकारियों ने सराय की भूमि पर मौजूद लोगों को यहां से उजाड़ दिया है. उन उजड़े हुए लोगों के लिए मेरी आप सभी से अपील है कि बीजेपी के लोगों से सामान लेना बंद कर दो इनकी तबियत में सुधार आ जायेगा. इन्हें पता चल जाएगा कि जब हम इनसे समान लेते हैं तभी इनका घर चलता है. इनके घर चलने की वजह से आज हम सब पर या जूता बजाया जा रहा है. हमारे जो लोग हैं थोड़े दिन यहां से सामान लेने बंद कर दो.


यूपी: आदित्यनाथ के स्कैनर से दूर रहने में भलाई समझ रहे हैं माफिया, शांत हो गई हैं बंदूकें


यूपी: अखिलेश यादव ने कहा- जिसको जहां जाना हो, चले जायें


बरेली: मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी गैंगस्टर गिरफ्तार, दर्ज हैं कई संगीन मामले