उत्तर प्रदेश: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ 30 मार्च को गाजियाबाद आ रहे हैं. इस दौरान में 12 सौ करोड़ की लागत से बनी एलिवेटेट रोड का उद्घाटन करेंगे. ये रोड करीब 11 किलोमीटर लंबी है और इस रोड से दिल्ली से मेरठ जाने वाले लोग को बिना रुके अपना सफर का आनंद ले पाएंगे. साथ ही वो शतप्रतशित हाउस होल्ड विद्युतीकरण की घोषणा करेंगे. इसके आलावा कई अन्य महत्वपूर्ण परियोजना का लोकापर्ण भी करेंगे. पुलिस प्रसाशन ने भी अपनी तैयारी पूरी कर ली है.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 मार्च को एलिवेटेड रोड पर सफर करेंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री सुबह करीब 10:05 बजे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करेंगे. राजनगर एक्सटेंशन करहेड़ा कट पर इसके लिए तैयारी चल रही है. इसके बाद मुख्यमंत्री कविनगर रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर करीब सवा एक बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. शासन ने बुधवार को मुख्यमंत्री का कार्यक्रम जिला प्रशासन को भेज दिया है.


कार्यक्रम के मुताबिक योगी सवा तीन घंटे गाजियाबाद में रहेंगे. मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे हिंडन एयरफोर्स पर उतरेंगे. वहां से वह सबसे पहले राजनगर एक्सटेंशन करहेड़ा कट पहुंचेंगे. वहां एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने के बाद इस रोड का सफर करेंगे. यहां का कार्यक्रम खत्म करने के बाद वह राजनगर एक्सटेंशन चौराहा होते हुए कविनगर रामलीला मैदान पहुंचेंगे. रामलीला मैदान में जिलाधिकारी, जनप्रतिनिधियों से वार्ता कर प्रधानमंत्री आवास योजना और कौशल विकास योजना के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्रों का वितरण करेंगे. जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री इसी रास्ते से हिंडन एयरफोर्स लौटेंगे और वहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. इस कार्यक्रम के लिए प्राधिकरण एलिवेटेड रोड की साफ सफाई और सौंदर्यीकरण करने में लगा है.


मुख्यमंत्री का कार्यक्रम


10.00 बजे : हिंडन एयरफोर्स उतरेंगे


10.05 से 10.35 बजे तक राजनगर एक्सटेंशन करहेडा कट पर एलिवेटेड रोड का उद्घाटन


10.50 बजे कविनगर रामलीला मैदान पहुंचेंगे


11.30 से 12.00 बजे तक प्रधानमंत्री आवास योजना और उत्तर प्रदेश कौशल विकास योजना के लाभाथियों को स्वीकृति पत्र, थीम पेंटिंग के प्रतिभागी बच्चों, स्कूलों और एनजीओ को सम्मान पत्र वितरित करेंगे


12.00 से 12.30 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे


12.35 बजे - हिंडन एयरफोर्स के लिए रवाना होंगे