नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. योगी ने मारे गए लोगों के परिजनों  के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता और घायलों को 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है.



बता दें कि एक अनियंत्रित बस ने 9 लोगों को कुचल दिया था. जिसमें से 7 लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है. हादसे में 6 बीटीसी के छात्र और 1 टीचर की मौत हुई है. ये सभी संतकबीर नगर के प्रभादेवी स्नाकोत्तर कॉलेज के छात्र थे जो हरिद्वार टूर पर जा रहे थे. हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है.







दरअसल तालग्राम थाना इलाके में बस का डीजल खत्म हो गया और दूसरी बस से थोड़ा डीजल निकाला जा रहा था ताकि बस पेट्रोल पंप तक पहुंच सके. डीजल निकालने के दौरान छात्र एक्सप्रेस वे पर खड़े थे कि तभी लखनऊ से आगरा जा रही रोडवेज बस इन छात्रों को रौंदते हुए निकल गई.



फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाल ली है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे के बाद से ड्राइवर फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि 302 किलोमीटर लंबा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे 6 लेन वाला है जिसपर हमेशा तेज रफ्तार गाड़ियों की आवाजाही बनी रहती है.