लखनऊ:'संपर्क से समर्थन' कार्यक्रम के आख़िरी दिन योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में 6 ख़ास लोगों से मुलाक़ात की.सबके घर जा-जा कर उन्होंने बीजेपी के लिए समर्थन मांगा. यूपी के सीएम के दिन की शुरुआत डॉक्टर मंसूर हसन के यहां से हुई. वे शहर के मशहूर ह्रदय रोग विशेषज्ञ हैं. मुसलमान होने के बावजूद डॉक्टर हसन गीता पर प्रवचन करते हैं. इसके बाद योगी ने शहीद मनोज पांडे के घरवालों से भेंट की.



कारगिल की लड़ाई में पाकिस्तान के खिलाफ वे लड़ते लड़ते शहीद हो गए थे. कैप्टन मनोज पांडेय को मरणोपरांत परमवीर चक्र मिला. बीजेपी के संपर्क से समर्थन के लिए योगी ने रंगमंच की मशहूर हस्ती राज बिसारिया के घर गए. लखनऊ यूनिवर्सिटी में इंग्लिश विभाग के हेड रह चुके बिसारिया को पद्मश्री सम्मान भी मिल चुका है.


बंगला विवाद: अपनी ही सरकार पर हमलावर हुए राजभर, कहा- अखिलेश को बदनाम करने की साजिश



योगी आदित्यनाथ ने सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस एच एन तिलहरी से भी मुलाक़ात की. उन्हें मोदी सरकार के चार साल के काम काज वाली बुकलेट दी. इसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री शिक्षाविद प्रोफ़ेसर भुमित्र देव के घर गए. संपर्क से समर्थन अभियान के आखिर में योगी ने पूर्व लेफ्टिनेंट जेनरल आर पी शाही से मुलाक़ात की. सभी लोगों से उन्होंने बीजेपी के लिए समर्थन मांगा.


पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की हसरत लिए उड़ीसा से दिल्ली के लिए पैदल ही चल पड़ा शख्स



मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी इन दिनों संपर्क से समर्थन अभियान में जुटी है. अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के सभी छोटे बड़े नेताओं ने लोगों के घर घर जा कर उनसे मुलाक़ात की. इस से पहले योगी ने लखनऊ में अपने घर बुला कर लोगों से समर्थन मांगा था.


शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ आए एक्टर संजय दत्त को भी उन्होंने मोदी सरकार वाली किताबें दी थी. सम्पर्क से समर्थन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी योगी को जाना पड़ा था. 1 जून से लेकर 15 जून तक बीजेपी ने ये अभियान चलाया.