नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के लिए काउंटिंग जारी है, रुझानों में बीजेपी ने अपने दम पर बहुमत हासिल कर लिया है, वहीं एनडीए 320 का आंकड़ा पार कर गया है. इसी बीच एबीपी न्यूज से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस शानदार विजय के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन करता हूं. योगी ने कहा कि बीजेपी 300 का आंकड़ा पार कर रही है वहीं एनडीए 350 का आंकड़ा पार कर रही है. ये शानदार जीत है.


योगी ने कहा कि देश में किसी भी मोर्चे पर देखें तो जनता ने विपक्ष को खारिज किया है और मोदी सरकार पर भरोसा जताया है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संगठनात्मक रणनीति की विजय हुई है और इसके लिए मैं उनका भी अभिनंदन करता हूं.

आदित्यानाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि कहा कि हर तबके के लोगों ने समर्थन दिया है. 2019 के जनादेश ने ये साबित कर दिया है कि वंशवाद, जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति के लिए अब कोई जगह नहीं है.

सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा कि ऐतिहासिक विजय का मार्ग प्रशस्त करने के लिए देशवासियों का हार्दिक अभिनंदन करता हूं. बीजेपी के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

UP Election Result 2019 Live: 60 सीटों पर बीजेपी, 19 पर गठबंधन और 1 सीट पर कांग्रेस आगे


BJP की ऐतिहासिक बढ़त पर पीएम मोदी ने कहा- सबका साथ+सबका विकास+ सबका विश्वास= विजयी भारत