लखनऊ : यूपी में अखिलेश यादव के विरोधी अपराध को लेकर चुनाव मैदान में लगातार हमला बोल रहे हैं. इस बीच सुल्तानपुर से ऐसी खबर आई है जो अखिलेश के लिए मुश्किल बढ़ाने वाली है. यूपी में अपने जिस उम्मीदवार (वर्तमान विधायक) के लिए सभा करके अखिलेश ने प्रचार अभियान शुरू किया था, उसी विधायक पर गंभीर आरोप लगे हैं.


विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज


अब इस मामले में सुल्तानपुर के सदर विधानसभा के एसपी विधायक अरुण वर्मा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है. अरुण वर्मा और 8 लोगों के खिलाफ धारा 302 यानी हत्या का केस लगाया गया है. सुल्तानपुर में 27 फरवरी को मतदान होना है. अरुण वर्मा एसपी के प्रत्याशी भी हैं.


यह भी पढ़ें : तमिलनाडु: तिरुअन्नामलाई में AIADMK के स्थानीय नेता की हत्या


विधायक अरुण वर्मा समेत 8 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था


सुल्तानपुर में उस लड़की का शव मिला है, जिसने चार साल पहले विधायक अरुण वर्मा समेत 8 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. चुनाव लड़ रहे एसपी के इस विधायक पर एक लड़की ने 4 साल पहले गैंगरेप के आरोप लगाए थे. कल रात उसी लड़की का शव घर के पास पंचायत भवन के पीछे मिला है.



यह भी पढ़ें : जयपुर: ट्यूशन टीचर ने किया 25 बच्चों का यौन शोषण, मोबाइल से मिले 76 अश्लील वीडियो


घर के सामने से विधायक का काफिला गुजरा था


पिता के मुताबिक घटना से पहले घर के सामने से गुजरने वाले रास्ते से विधायक का काफिला गुजरा था. लेकिन, विधायक के मुताबिक ये सब राजनीतिक साजिश है. शुरुआती जांच के मुताबिक सुल्तानपुर के जयसिंहपुर इलाके के गांव चोरमा में लड़की की गला दबाकर कर हत्या की गई. 2013 में विधायक समेत कुल 8 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगा था.


यह भी पढ़ें : गुरुग्राम: पूर्व चेयरमैन की गुंडागर्दी, ID मांगी तो टोल कर्मी को बुरी तरह पीटा, बूथ में की तोड़ फोड़


पुलिस की जांच में तीन लोगों को क्लीनचिट मिल गई थी


पुलिस की जांच में तीन लोगों को क्लीनचिट मिल गई थी. लेकिन, आने वाली 21 तारीख को केस की सुनवाई थी. दो महीने पहले ही हाईकोर्ट के आदेश पर मिली सुरक्षा भी लड़की से हटा ली गई थी. ऐसे में शक की सुई वापस विधायक की ओर जा रही है. पुलिस इस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है.


अपराध की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें