लखनऊ: राजधानी लखनऊ में बदमाश बेखौफ हो चुके हैं. देर रात विभूतिखंड के सहारा ग्रैंड होटल में दो बदमाशों ने होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शनिस्ट को गोली मार दी. गोली लगने से रिसेप्शनिस्ट की मौत हो गई. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई. खुद एसएसपी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. इस दौरान होटल में मौजूद लोगों से एसएसपी ने पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली.


पूरा मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेष खंड स्थित सहारा ग्रैंड होटल का है. यहां देर रात दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल हुए और रिसेप्शनिस्ट से कहासुनी के बाद गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आए बदमाश फरार हो गया. कर्मचारियों ने तुरंत घायल कृष्णकांत को लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और कई थानों की फोर्स छानबीन में जुट गई है लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी तक नहीं मिला.


वहीं, मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है जो लोग होटल के अंदर घुसे और रिसेप्शनिस्ट को गोली मारी उसमें से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था. घटनास्थल के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. टीम लगा दी गई है जल्द ही घटना के सारे राज खुल जाएंगे.


यह भी पढ़ें-


इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने फोटो पोस्ट कर लिखा- बीजेपी शासित राज्य गोवा में ले रहा हूं बीफ का मजा

ABP Exit Poll: कांग्रेस ने MP-राजस्थान बीजेपी से छीना, छत्तीसगढ़ में रमन बने रहेंगे CM, तेलंगाना में KCR

देखें वीडियो-