नई दिल्ली: यूपी की योगी सरकार जबरदस्त एक्शन में है. एक तरफ सीएम योगी आधी रात अधिकारों के साथ बैठक कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ उनके मंत्री भी एक्शन में दिख रहे हैं. यूपी सरकार के मंत्री और विधायक लगातार सरकारी दफ्तरों और अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं.


ट्रेन के टाइमिंग के हिसाब से अस्पताल आते हैं डॉक्टर और नर्स


सोमवार को जब एक बीजेपी विधायक बस्ती के सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां उन्हें पता चला कि ट्रेन की टाइमिंग के हिसाब से डॉक्टर और नर्स अस्पताल में आते हैं. कप्तानगंज के बीजेपी विधायक चंद्रप्रकाश शुक्ला जब सरकारी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां उन्हें 37 कर्मचारियों की जगह पर केवल तीन कर्मचारी मौके पर मौजूद मिले. उसी समय विधायक महोदय से किसी मरीज ने शिकायत कर दी थी उन्हें बाहर से दवा खरीदने के लिए कहा जाता है. जब इस बारे में डॉक्टर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बाहर से दवा मंगवाना उनकी मजबूरी है.


यह भी पढ़ें: यूपी: एक्शन में योगी के मंत्री, बलिया में उपेन्द्र तिवारी ने गेहूं खरीदने वाले केंद्रों पर छापा मारा


विधायक ने कहां गाज गिरेगी


डॉक्टर की इस दलील का विधायक कोई जवाब नहीं दे पाए, लेकिन उसी समय उन्होंने एलान कर दिया कि कुछ लोगों पर गाज गिरेगी. सरकारी अस्पताल की जांच में जो सबसे दिलचस्प जानकारी सामने आयी है, वह ये कि वहां ट्रेन के आने जाने के हिसाब से ड्यूटी ऑवर तय होता है.


यह भी पढ़ें: एसपी नेताओं के लिए दुधारू साबित हुई कामधेनु योजना, योगी करवा सकते हैं जांच